भाजपा की महिला कार्यकर्ता गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर की थी विवादित टिप्पणी

भाजपा की महिला कार्यकर्ता गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर की थी विवादित टिप्पणी

कर्नाटक के चर्चित उडुपी मामले में बंगलुरू पुलिस ने भाजपा की एक महिला कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया है। भाजपा कार्यकर्ता पर आरोप है कि उसने कर्नाटक कांग्रेस के एक पोस्ट पर जवाब देते हुए विवादित पोस्ट किया था। शिकायत के बाद पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार कार्यकर्ता की पहचान शकुंतला के रूप में हुई है।

क्या है मामला
दरअसल कर्नाटक कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से 25 जुलाई को एक ट्वीट किया गया था। इस ट्वीट में कांग्रेस ने भाजपा पर उडुपी मामले पर राजनीति करने का आरोप लगाया था और घटना को ‘बच्चों की गतिविधि’ बता दिया था। इस पोस्ट पर जवाब देते हुए भाजपा कार्यकर्ता शकुंतला ने ट्वीट में लिखा कि ‘अगर सीएम सिद्धारमैया की बहू या पत्नी के साथ भी ऐसा होता तो क्या तब भी वो ऐसा कहते?’ भाजपा कार्यकर्ता ने इस पोस्ट को ट्विटर और फेसबुक पर भी पोस्ट किया। इसके बाद बंगलुरू के हाई ग्राउंड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई।

क्या है उडुपी मामला
बता दें कि उडुपी के एक निजी कॉलेज में महिला शौचालय में छात्राओं के निजी वीडियो रिकॉर्ड करने का मामला सामने आया है। घटना का बीते हफ्ते उस समय खुलासा हुआ, जब एक छात्रा ने शौचालय में एक मोबाइल फोन बरामद किया। इसके बाद कॉलेज प्रशासन से इसकी शिकायत की गई। जांच के दौरान मोबाइल से कोई आपत्तिजनक वीडियो नहीं मिला, जिसके बाद छात्राओं ने पुलिस शिकायत कराने से इनकार कर दिया।

हालांकि रविवार को कॉलेज प्रशासन ने घटना की शिकायत पुलिस से की और तीन छात्राओं को कॉलेज से बर्खास्त कर दिया। भाजपा, राज्य सरकार पर इस घटना को लेकर कोई कार्रवाई ना करने और लीपापोती करने का आरोप लगा रही है। राज्य के गृह मंत्री डॉ. जी परमेश्वर ने इसे छोटी घटना बताते हुए कहा कि इसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जा रहा है।

Related posts